मनीषा बापना एक सतर्क सामाजिक कार्यकर्ता

Click Here to Submit Your Article

अपनी प्रगति के साथ दुनिया की प्रगति के कारण, सामान्य आबादी की सगाई हाल ही में कुछ समय पहले कभी नहीं बढ़ी है। ऐसी स्थिति में, दूसरों पर ध्यान केंद्रित करने की बजाय, वे स्वयं पर ध्यान केंद्रित करने के लिए तैयार नहीं हैं, जिसके कारण बोलीदाताओं ने व्यवसाय और व्यवसाय में भी अपने बच्चों पर ध्यान केंद्रित नहीं किया है, लक्ष्य के साथ कि वे बच्चे के नहीं हैं लोगों को नहीं। योनि की तरह जीवन यही कारण है कि किसी भी समस्या का सामना करने वाले सामान्य जनसंख्या की कमी के अभाव के कारण, वह उसकी मदद नहीं कर सकता, वह अपने संकीर्ण दिमाग के मूल्यवान काम पर केंद्रित है। ऐसी स्थिति में, सामाजिक कार्यकर्ता  की आवश्यकता एक विशेष बात है

जिसके माध्यम से शक्तिहीन व्यक्ति बाहरी हस्तक्षेप से लाभ उठा सकते हैं। एक आवाज़, उत्साहित और स्वतंत्र समाज और देश के आकार के होते हैं, हालांकि इसके आबादी के सभी पहलुओं की एक समान खुली द्वार है और इसकी क्षमता को समझने का मौका है आज, जब हम अपने सामान्य जनता में गड़बड़ी लेते हैं, तो हम देखेंगे कि हमारे स्त्रियों को संतोषजनक ढंग से सिखाया नहीं गया है। यह उनके लिए तेजी से बढ़ने के लिए इस दुनिया के साथ बढ़ने के लिए काफी हद तक धीमे गति से चल रहा है ... एक आवाज, खुशी और आश्वस्त समाज और देश तैयार किए गए हैं, जबकि इसके आबादी के सभी पहलुओं को एक समान खुले द्वार और उनकी क्षमता को समझने का मौका मिलता है परिणामों। है। आज, जब हम अपने सामान्य जनता में गड़बड़ी लेते हैं, तो हम देखेंगे कि हमारे महिलाओं को पर्याप्त निर्देश नहीं दिया गया है। त्वरित रूप से इस ब्रह्मांड के साथ मिलकर चलने के लिए यह काफी धीमी गति से परेशान है.

उसी तरफ, ताकि उन्नति की स्थिति को पूरा किया जा सके, व्यक्ति अच्छा और भयानक काम खत्म करने के लिए किसी भी चरण में जा सकते हैं। इस तरह, मीडिया या मीडिया का हिस्सा ऐसे समय में जरूरी होगा जैसा कि राष्ट्र, मीडिया ने सार्वजनिक आंखों में एक फंसे मुद्दे के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। कोई कह सकता है कि अभी मीडिया और सामाजिक श्रमिकों ने दुनिया की नींव के रूप में विकसित किया है।  कोई भी देश अपने सामान्य जनता, सामान्य जनता की सामान्य आबादी से अनजान है, जो आम प्यार, संबंध और निष्पक्षता को प्राप्त कर सकते हैं, केवल अग्रिम कर सकते हैं इस वास्तविकता का सामना करना, मैंने देश के निर्माण के प्रति समाज को इकट्ठा करने के लिए एक हथियार बनाया है। देवियों, युवाओं और समाज के युवाओं पर एक असाधारण ध्यान देते हुए, कल बेहतर बनाने के लिए मेरे लिए सबसे जरूरी चीज है ..

 

Category: